Govt Jobs , Current Affairs Hindi , Careers Hindi , Bank Exam Guide

Breaking

Monday 27 April 2020

Tata Sky का शानदार ऑफर, यूजर्स 2 महीने तक मुफ्त में देख सकेंगे टीवी


Tata Sky का शानदार ऑफर, यूजर्स 2 महीने तक मुफ्त में देख सकेंगे टीवी


भारत की दिग्गज डीटीएच कंपनी टाटा स्काई (Tata Sky) ने अपने ग्राहकों के लिए 'टाटा स्काई कैशबैक' ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स मुफ्त में दो महीने तक टीवी देख सकेंगे। वहीं, कंपनी का कहना है कि इस ऑफर का लाभ कुछ चुनिंदा यूजर्स ही उठा सकते हैं। इसके लिए उन्हें कुछ शर्तों का पालन करना होगा। तो आइए जानते हैं टाटा स्काई के इस ऑफर के बारे में विस्तार में...
टाटा स्काई का खास ऑफर
कंपनी के मुताबिक, इस ऑफर का फायदा उन यूजर्स को मिलेगा, जो सिटी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से रिचार्ज का भुगतान करते हैं। इस ऑफर के तहत कंपनी यूजर के अकाउंट में रिचार्ज के 2 दिन बाद पहले महीने का कैशबैक और एक सप्ताह बाद दूसरे महीने का कैशबैक क्रेडिट करेगी। वहीं, यह ऑफर 30 जून 2020 तक एक्टिव रहेगा।

यहां मिलेगी ऑफर की जानकारी
यूजर्स इस ऑफर की जानकारी कंपनी की आधिकारिक साइट पर जाकर हासिल कर सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को प्लान सेक्शन पर जाकर छोटी रिचार्ज कीमत एंटर करनी होगी और इसके बाद एक पॉप-अप के जरिए उन्हें 12 महीने की रिचार्ज कीमत के साथ ऑफर की जानकारी मिल जाएगी।

टाटा स्काई की शर्तें
टाटा स्काई ने इस ऑफर के साथ कुछ शर्ते रखी हैं। कंपनी के अनुसार, जिन यूजर्स के पास पहले से एक साल के प्लान की सब्सक्रिप्शन है, उन्हें टाटा स्काई कैशबैक ऑफर नहीं दिया जाएगा। साथ ही कंपनी ने कहा है कि इस ऑफर का फायदा सिर्फ मौजूदा यूजर्स ही उठा सकेंगे।


via Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala https://ift.tt/2KGwpJO

No comments:

Post a Comment