Govt Jobs , Current Affairs Hindi , Careers Hindi , Bank Exam Guide

Breaking

Wednesday 9 September 2020

सस्ती टियागो से लेकर प्रीमियम एसयूवी हैरियर तक टाटा की इन चार कारों पर मिल रहा है 80 हजार तक का डिस्काउंट

टाटा मोटर्स ने पिछले महीने (अगस्त 2020) में काफी शानदार बिक्री प्रदर्शन किया और भारतीय बाजार में ब्रांड धीरे-धीरे और लगातार बिक्री में रिकवरी हासिल कर रहा है। इस गति को बनाए रखने के लिए, कंपनी अपने अधिकांश मॉडल्स पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर कर रही है।
अगर आप इस महीने टाटा की कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो नीचे दी गई लिस्ट में सितंबर 2020 में टाटा कारों पर मिलने वाले सभी डील्स और डिस्काउंट बताए गए हैं, लिस्ट में एंट्री-लेवल टियागो से लेकर प्रीमियम हैरियर एसयूवी तक शामिल है...

1. टाटा टियागो

टाटा लाइनअप की सबसे सस्ती कार टाटा टियागो पर इस महीने काफी अच्छे डिस्काउंट उपलब्ध है। टियागो पर 15 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट के साथ 10 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। एक्सचेंज बोनस को उस कार की वैल्यू में जोड़ा जाता है जिसे आप एक्सचेंज कराने के लिए लाते हैं। इसी के साथ टियागो पर 7 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है, जो केवल कुछ चुनिंदा ग्राहकों के लिए ही मान्य है।

2. टाटा टिगोर

फिलहाल, टाटा टिगोर घरेलू कार निर्माता की एकमात्र सेडान है। यह न केवल अपने फीचर्स की बदौलत, बल्कि टियागो की तरह यह भी अपने बेस्ट-इन क्लास सेफ्टी फीचर्स की बदौलत काफी पॉपुलर है। कंपनी इस पर 15 हजार का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है और इतना ही एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। इसके अलावा इस पर 7 हजार रुपए तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

3. टाटा नेक्सन​​​​​​​​​​​​​​

अपने समय की सबसे सुरक्षित मेड-इन-इंडिया कार को इस साल की शुरुआत में फेसलिफ्ट के साथ अपडेट किया गया। नए मॉडल में बहुत सारी डील्स और ऑफर दिए जा रहे हैं। पेट्रोल मॉडल पर, केवल 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट है। डीजल मॉडल पर 15 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस है और 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि नेक्सन पर कोई कैश डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है।

4. टाटा हैरियर

टाटा का वर्तमान फ्लैगशिप, हैरियर पर 25 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है, हालांकि हैरियर के डार्क एडिशन पर कोई कैश डिस्काउंट नहीं है। हैरियर के सभी वैरिएंट पर 40 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस है और 15 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट उपलब्ध है।

मॉडल वाइस डिस्काउंट लिस्ट
मॉडल्स कैश डिस्काउंट (एक्सचेंज बोनस + कॉर्पोरेट डिस्काउंट) कुल
1 टियागो 15 हजार रु. 10 हजार रु. + 7 हजार रु. 32 हजार रु.
2 टिगोर 15 हजार रु. 15 हजार रु. + 7 हजार रु. 37 हजार रु.
3 नेक्सन (पेट्रोल) - 0 + 5 हजार रु. 5 हजार रु.
4 नेक्सन (डीजल) - 15 हजार रु. +5 हजार रु. 20 हजार रु.
5 हैरियर 25 हजार रु. 40 हजार रु. + 15 हजार रु. 80 हजार रु.
6 हैरियर (डार्क एडिशन) - 40 हजार रु. + 15 हजार रु. 55 हजार रु.

​​​​​​​

ये भी पढ़ सकते हैं

1. 12 लाख से भी कम कीमत में सनरूफ वाली गाड़ी खरीदने का है प्लान! तो यह पांच कारें हो सकती हैं बेस्ट ऑप्शन

2. 155Kmph की रफ्तार से दौड़ने वाली कोना से लेकर सिंगल चार्ज में 95km तक चलने वाले चेतक तक, भारतीय सड़कों पर धूम मचा रहे हैं ये 7 इलेक्ट्रिक व्हीकल्स, कीमत एक लाख से शुरू

3. स्पेशल फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ एमजी हेक्टर का एनिवर्सरी एडिशन तो कावासाकी लेकर आई Z900 का BS6 वर्जन, जानें इन मॉडल्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन डिटेल



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हैरियर पर कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिलाकर कुल 80 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2DOYIWG

No comments:

Post a Comment