Govt Jobs , Current Affairs Hindi , Careers Hindi , Bank Exam Guide

Breaking

Saturday 24 October 2020

तीन बाद शुरू होगी फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल, 1 रुपए में मिलेगा मोबाइल प्रोटेक्शन, होम अप्लायंसेस पर 80% तक की छूट

फ्लिपकार्ट पर बिग दिवाली सेल 29 अक्टूबर से शुरू हो रही है और 4 नवंबर तक चलेगी। कुछ दिन पहले ही प्लेटफार्म पर बिग बिलियन डेड सेल समाप्त हुई है, जो 17 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक चली थी। फिलहाल प्लेटफार्म पर दशहरा सेल चल रही है जो 28 अक्टूबर को समाप्त हो जाएगी। बिग बिलियन डेज सेल की तरह ही, फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए बिग दिवाली सेल जल्दी शुरू होगी। सेल के दौरान कई बैंक ऑफर, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन और प्रोडक्ट्स पर कई प्रकार के डिस्काउंट प्रदान किए जाएंगे।

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल: किस पर कितनी छूट

  • फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए 29 अक्टूबर मिडनाइट से शुरू होगी और इसी दिन कुछ समय बाद रेगुलर ग्राहकों के लिए भी शुरू होगी। सेल सात दिनों तक चलेगा और 4 नवंबर को समाप्त होगा, इस दौरान ग्राहक एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। एचडीएफसी, आईसीआईसीआई, एसबीआई जैसे प्रमुख बैंकों के डेबिट कार्ड के साथ-साथ बजाज फिनसर्व पर भी ग्राहकों को नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा मिलेगी।
  • फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में सैमसंग गैलेक्सी F41, सैमसंग गैलेक्सी S20+, सैमसंग गैलेक्सी A50s समेत अन्य सैमसंग स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिलेगा। पोको एम 2, पोको एम 2 प्रो, और पोको सी 3 पर भी डिस्काउंट और ऑफर्स का लाभ लिया जा सकेगा।
  • इसी तरह, ओप्पो रेनो 2F, ओप्पो A52, ओप्पो F15 समेत अन्य ओप्पो स्मार्टफोन के साथ ही रियलमी नारजो 20 सीरीज पर भी ऑफर दिए जाएंगे। सेल के दौरान, फ्लिपकार्ट सिर्फ 1 रुपए में मोबाइल प्रोटेक्शन प्रदान करेगा।
  • फ्लिपकार्ट ने कहा कि- ग्राहक फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल के दौरान कैमरा, लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन सहित इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत तक की छूट की उम्मीद कर सकते हैं।
  • लैपटॉप पर 50 प्रतिशत तक और टैबलेट पर 45 प्रतिशत तक छूट मिल सकती है। हेडफोन और स्पीकर पर 80 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। सेल में तीन करोड़ से अधिक प्रोडक्ट शामिल होंगे और हर दिन नए डील दी जाएगी।
  • रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव, वाशिंग मशीन और अन्य किचन अप्लायंसेस जैसे टीवी और अप्लायंसेस पर भी 80 प्रतिशत तक छूट दी जाएगी। ग्राहक अतिरिक्त छूट पाने के लिए एक्सचेंज ऑफर का उपयोग कर सकते हैं। चुनिंदा फ्लिपकार्ट ब्रांडेड प्रोडक्ट्स पर भी 80 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ग्राहक एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35x7zG5

No comments:

Post a Comment