Govt Jobs , Current Affairs Hindi , Careers Hindi , Bank Exam Guide

Breaking

Sunday 18 October 2020

मैसूर यूनिवर्सिटी की 100वीं कॉन्वोकेशन सेरेमनी में आज शामिल होंगे प्रधानमंत्री मोदी, स्टू़डेंट्स और पैरेंट्स ऑनलाइन देख सकेंगे समारोह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मैसूर यूनिवर्सिटी के 100वां कॉन्वोकेशन सेरेमनी को संबोधित करेंगे। इस बार में पीएम मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि, " 19 अक्टूबर को सुबह 11:15 बजे, मैं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मैसूर यूनिवर्सिटी के शताब्दी सम्मेलन को संबोधित करूंगा।"

1916 में हुई थी यूनिवर्सिटी की स्थापना

मैसूर यूनिवर्सिटी की स्थापना 1916 में हुई थी और यह कर्नाटक का पहला विश्वविद्यालय होने के साथ ही देश का छठा विश्वविद्यालय भी था। स्टू़डेंट्स और पैरेंट्स इस समारोह में ऑनलाइन शामिल हो सकते हैं।

पीएमओ ने दी जानकारी

इससे पहले पीएमओ ने शनिवार को एक बयान में बताया कि कर्नाटक के राज्यपाल, अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ इस अवसर पर सिंडिकेट के सदस्य और अकादमिक परिषद के सदस्य, सांसद, विधायक, एमएलसी, वैधानिक अधिकारी, जिला अधिकारी मौजूद रहेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Prime Minister Narendra Modi live upates| PM Modi to address 100th convocation ceremony at Mysore university through video conferencing; Students and Parents will participate online


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37l3vez

No comments:

Post a Comment