Govt Jobs , Current Affairs Hindi , Careers Hindi , Bank Exam Guide

Breaking

Saturday 25 April 2020

Work From Home: घर से काम करने के लिए बेस्ट हैं ये ब्रॉडबैंड प्लान, मिलेगा हाई-स्पीड डाटा


Work From Home: घर से काम करने के लिए बेस्ट हैं ये ब्रॉडबैंड प्लान, मिलेगा हाई-स्पीड डाटा


कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉ़कडाउन लगा है। इसके चलते सभी निजी कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की अनुमति दी है। ऐसे में लोग सबसे ज्यादा इंटरनेट का उपयोग कर रहे हैं। इस स्थिति हो ध्यान में रखकर बीएसएनएल और एयरटेल जैसी टेलीकॉम कंपनियों ने बाजार में हाई-स्पीड वाले ब्रॉडबैंड प्लान उपलब्ध कराएं हैं। तो आज हम आपको इन दोनों कंपनियों के कुछ ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में बताएंगे, जिनमें आपको हाई-स्पीड डाटा के साथ कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। आइए इन प्लान पर डालते हैं एक नजर...


BSNL का 555 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान


इस प्लान में यूजर्स को 20 एमबीपीएस की स्पीड से 100 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा यूजर्स बीएसएनएल के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। वहीं, यह प्लान महाराष्ट्र और गोवा के सर्किल में उपलब्ध है।

Airtel का 799 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान

यूजर्स को इस प्लान में 100 एमबीपीएस की स्पीड से 150 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही, कॉलिंग के लिए लैंडलाइन कनेक्शन भी दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स एयरटेल एक्सट्रीम एप के जरिए प्रीमियम कंटेंट देख सकेंगे।

BSNL का 749 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान

बीएसएनएल का यह प्लान देश के सभी सर्किल में उपलब्ध है। यूजर्स को इस प्लान में 50 एमबीपीएस की स्पीड से 300 जीबी डाटा मिलेगा। अगर उपभोक्ता समय से पहले डाटा खत्म कर देते हैं, तो डाटा स्पीड घटाकर 2 एमबीपीएस हो जाएगी।

Airtel का 999 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान

यूजर्स को इस प्लान में 200 एमबीपीएस की स्पीड से 300 जीबी डाटा दिया जाएगा। साथ ही यूजर्स लैंडलाइन कनेक्शन के जरिए अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके साथ ही उपभोक्ताओं को प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी।

via Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala https://ift.tt/35h9vSV

No comments:

Post a Comment