Govt Jobs , Current Affairs Hindi , Careers Hindi , Bank Exam Guide

Breaking

Sunday 8 November 2020

म्यूजिक लवर्स के लिए अमेरिकन कंपनी लाई ट्रू वायरलेस इयरबड्स, कीमत 7999 रुपए; ऑफर के चलते 2999 रुपए में मिलेंगे

ऑडियो डिवाइस बनाने वाली अमेरिकन कंपनी स्कलकैंडी ने भारतीय बाजार में अपने नए ट्रू वायरलेस इयरबड्स स्पोक लॉन्च किए हैं। इन इयरबड्स में कॉल कंट्रोल, ट्रैक और वॉल्यूम कंट्रोल, एक्टिव असिस्टेंट, इक्वलाइजर मोड्स जैसे कई एडवांस फीचर्स दिए हैं। इसकी कीमत 7,999 रुपए तय की गई है, लेकिन लिमिटेड टाइम लॉन्च ऑफर में इसे 2,999 में खरीदा जा सकता है।

14 घंटे से ज्यादा बैकअप
ये इयरबड्स IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं। यानी ये स्वेट और वाटर-रेजिस्टेंट हैं। कंपनी का दावा है कि ये नोइस कैंसिलेशन के साथ आता है, जिससे म्यूजिक का बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है। कंपनी का कहना है कि ये 14 घंटे से ज्यादा लंबे बैटरी बैकअप के साथ आते हैं। इसके ब्लूटूथ फीचर सिंगल बड, डुअल माइक्रोफोन, ऑटो और ईजी कनेक्टिविटी के साथ आता है।

आईफोन की बुकिंग: एपल 12 सीरीज के मिनी और प्रो मैक्स की बुकिंग पर 34000 रुपए तक की छूट

वॉट्सऐप: इस नए फीचर को ऑन करने के बाद 7 दिन बाद ऑटो डिलीट हो जाएंगे सभी मैसेज

स्कलकैंडी के भारतीय सीईओ अमलन भट्टाचार्य ने कहा कि हम अपने सभी उपभोक्ताओं के लिए यह नया ट्रू वायरलेस इयरबड्स लॉन्च करके उत्साहित हैं। ऐसे ग्राहक जो सस्ते और पावरफुल इयरबड्स खरीदना चाहते हैं उनके लिए स्कलकैंडी का ये बेस्ट ऑप्शन है। हमने इन्हें लोगों की जरूरत के हिसाब से सभी फीचर्स के साथ पैक किया है। इनसे आपको म्यूजिक का शानदार अनुभव मिलेगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ये इयरबड्स IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/356mSql

No comments:

Post a Comment